सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के खानपुर चौरवा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अम्बेडकर नगर भादी मुहल्ला निवासी लाला पुत्र बाबू जो सोनू साहू के यहां नौकरी करता है। रविवार की शाम शाहगंज से वह अपने पड़ोसी मित्र राजन पुत्र श्री पति को साथ लेकर मोटरसाइकिल से क्षेत्र में तकादा करने निकला था। लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर खानपुर चौरवा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिसमें राजन(19) के सिर में गम्भीर चोट आ जाने से घटनास्थल पर हीं उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ हीं शव को कब्जे में ले लिया। परिजन गम्भीर रूप से घायल लाला पुत्र बाबू को इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गये जहां उसका इलाज चल रहा है।
उधर मृतक के परिजनों को सूचना मिलते हीं परिवार में कोहराम मच गया। थाने पर पहुंचकर मृतक के परिजनों ने राजन की मौत को सड़क दुर्घटना न मानते हुए घटना को संदिग्ध मान रहे हैं इस सन्दर्भ में परिजनों का कहना है कि राजन लाला के साथ जाने के लिए तैयार नहीं था वह उसे जबर्दस्ती अपने साथ ले गया था फिलहाल पुलिस मामले में आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।