केराकत, जौनपुर। केराकत कोतवाली अंतर्गत पसेवा बददुपुर गाँव में शनिवार की रात युवक ने वृद्ध हरिमंगल यादव को गोली मार दी। घायल हरिमंगल यादव उम्र 60 वर्ष की वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। मृतक के भतीजे ने केराकत कोतवाली में तहरीर दी है।

घटना के मुताबिक शनिवार को मृतक पसेवा निवासी हरिमंगल यादव 60 वर्ष को आरोपियों ने पहले ठेके पर शराब पिलाई और अंधेरा होने का इंतजार करने लगे। शाम होने के बाद जब मृतक घर जाने लगा रास्ते में आरोपियों ने वृद्ध को गोली मार दी। जिससे वृद्ध के पेट में गोली लगी और दूसरी गोली कान को छूती निकल गई। घायल वृद्ध को आनन फानन में वाराणसी बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहाँ रविवार की सुबह हरिमंगल यादव की मौत हो गयी।
घटना के बाबत मृतक के भतीजे बीरबल यादव ने केराकत कोतवाली में वाराणसी जिले के चोलापुर थाने के शहडीह गांव निवासी विजय यादव और एक अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है।
कोतवाल अनिल सिंह का कहना है कि मृतक की 5 पुत्रियों में से एक जो कि विवाहित थी। आरोपी युवक से पुत्री की बढ़ती नजदीकियां के चलते मृतक खफा था। मृतक ने इस बाबत अपनी पुत्री को न केवल कई बार डांटा था। बल्कि कुछ दिन पूर्व अपने घर से निकाल दिया था। इसी से खुन्नस खाये आरोपी युवक ने वृद्ध को शनिवार शाम गोली मार दी। उन्होंने कहाकि जल्द ही अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त में होंगे।