बदलापुर, जौनपुर। बदलापुर तहसील में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में तहसील समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमें कुल 134 लोगों ने अपनी समस्याएं सुनाईं। निस्तारण महज एक का ही हो सका। शेष 133 फरियादियों को निराश होकर वापस लौटना पड़ा। तहसील दिवस अब महज खानापूरी तक सिमट कर रह गया है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में भी मामलों का निस्तारण नहीं हो पाया। मामलोें के निस्तारण के बजाय इसमें भी तारीखें दी जाने लगी हैं। फरियाद करने वालों को निराश होना पड़ा।

तहसील समाधान दिवस के इस मौके पर आल इंडिया कृषक खेत मजदूर संगठन ने अपनी चार सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश सिंह को सौंपा। ज्ञापन में आवारा पशुओं तथा जंगली जानवरों से किसानों की फसलों की सुरक्षा प्रदान की जाने की मांग किया। साथ ही क्षेत्र की सभी नहरों में हेड से टेल तक पानी तत्काल मुहैया कराया जाय। भैंस, बकरी आदि पशुओं की हो रही चोरी तुरंत रोकी जाय।
रासायनिक उर्बरक, बीज, कीट  नाशक दवाएं, किसानों को सस्ते दर उपलब्ध कराया जाय आदि मांगें की। ज्ञापन देने वालो में प्रमुख रूप से श्रीपति सिंह, हीरा लाल गुप्ता, राजाराम मौर्य, सन्तोष कुमार, पन्ना लाल, रविशंकर आदि रहे