• जिला महिला चिकित्सालय में मचा बवाल, पुलिस ने चिकित्सक को लिया हिरासत में

जौनपुर। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला महिला चिकित्सालय में गुरूवार को अपने बच्चे के साथ दिखाने आयी एक महिला ने चिकित्सक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। इस पर अस्पताल परिसर में बवाल हो गया जिसकी जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक को हिरासत में ले लिया। वहीं महिला की शिकायत देर शाम तक मुकदमा भी दर्ज करने की कार्यवाही चल रही थी।
जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की एक गांव की महिला अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर अपने पति के साथ दिखाने जिला अस्पताल आयी। वह पर्चा कटवाने के बाद चिकित्सक के कक्ष में पहुंचकर अपने मर्ज के बारे में बतायी जहां डाक्टर ने उसे पीछे बेड पर लेटने को कहा। पीड़िता का आरोप है कि पर्दा खींच करके चिकित्सक चेक करने के बहाने अश्लील हरकत करने लगा।

महिला ने इसकी शिकायत बाहर बैठे अपने पति से की तो वहां शोर-शराबा शुरू हो गया। वहीं सूचना मिलने पर शहर कोतवाल विनय प्रकाश सिंह हमराहियों के साथ अस्पताल पहुंच गये। साथ ही चिकित्सक के खिलाफ महिला की तहरीर ले लिये। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट सुरेन्द्र नाथ मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल एवं पूछताछ किया। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने चिकित्सक को हिरासत में ले लिया जिनसे समाचार लिखे जाने तक पूछताछ जारी रही। साथ ही पुलिस ने महिला का बयान लेकर मेडिकल भी करवाया।
इस बाबत पूछे जोन पर चिकित्सक ने बताया कि उन्होंने ऐसी कोई हरकत नहीं की है। वह सिर्फ महिला का मेडिकल परीक्षण कर रहे थे। समाचार लिखे जाने तक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही चल रही थी।