जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के रामपुर नेवादा गांव में शुक्रवार की सुबह एक अधेड़ की पेड़ से लटकती लाश मिली। जिससे आत्महत्या- हत्या के बीच मौत की गुत्थी उलझ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नेवादा गांव निवासी 52 वर्षीय जियालाल यादव रामपुर बाजार में चाय की दुकान चलाता है। वहीं से वह 9 बजे रात को चाय की दुकान बंद करके घर के लिए निकले। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे। सुबह एक पाव रोटी विक्रेता ने देखा कि घर से आधा किलोमीटर दूर एक प्राइमरी पाठशाला के पास पेड़ से शव रस्सी के सहारे लटक रहा था परिजन वहां पहुंचे देखा शव पेड़ से लटक रहा था और दोनों पैर  जमीन से लगी हुआ मुङा था। उस हालात को देखकर यह नहीं लग रहा था कि वह आत्महत्या किया है।
स्थानीय लोगों का कहना था कि यह हत्या का मामला लग रहा है। हालांकि सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश यादव ने तुरंत फोरेंसिक व डाग स्क्वाड टीम बुलाया। दोनों ने अपनी जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक का भतीजा अमरजीत का कहना है कि आत्महत्या जैसा कोई मामला नहीं लग रहा है। उनकी हत्या प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम के बाद सही मामला सामने आ जाएगा। मृतक जियालाल के दो बेटे हैं दोनों बाहर है।  थानाध्यक्ष राजेश यादव का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है। फिर भी सभी तरिके से जांच की जा रही है।