सिकरारा, जौनपुर। भभौरी गांव में शनिवार को कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में गांव के 200 जरूरतमं​दों को विदेश मंत्रालय के अंडर सिक्रेटरी वेद प्रकाश सिंह ने अपनी माता की पुण्यतिथि पर जरूरतमन्दों को कम्बल वितरित किया। उन्होंने कहा कि असहायों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य है। मानव सेवा से बढ़कर कोई और काम नहीं है। कम्बल पाकर जरूरतमन्दों के चेहरे खुशी से खिल गए।

ग्राम प्रधान शिव प्रकाश सिंह ने कहा कि ठंड के दिनों की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में कम्बल का वितरण करना स्वयं को सुखद अनुभूति का एहसास करा रहा है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्रतिनिधि व कम्बल वितरण समारोह के आयोजक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि इस प्रकार के कार्य से समाज को नई दिशा मिलती है। सक्षम व संपन्न वर्ग के लोग इस प्रकार के कार्यक्रम को लेकर सजग हो जाते है। आज के हमारे समाज में ऐसे परिवार हैं जिनको मदद की आवश्यकता है। प्रारम्भ में लोगों ने स्व. प्रभावती देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
इस मौके पर धर्मराज सिंह, डा. समर बहादुर सिंह, रविन्द्र कुमार सिंह, शिव प्रकाश सिंह झल्लर, हृदय नारायण सिंह, पंकज सिंह, विनय सिंह, प्रदीप सिंह, बमभोले सिंह, दिनेश सिंह, प्रधानाचार्य राकेश सिंह आदि मौजूद रहे।