जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में हौसलाबुलंद चोरों ने रविवार की रात दो घरों को निशाना बनाकर तीन लाख रूपए का आभूषण व 15 हजार नगदी समेत अन्य सामान उठा ले गये।

राजापुर गांव के रविन्द्र तिवारी के घर चोरों ने रविवार की रात छत के रास्ते आंगन मे आ गये। घर में सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सो रहे थे। चोरों ने सो रहे सदस्यों के घरों को बाहर से बंद कर दिया। बडे ही इत्मीनान से बन्द तीन कमरों का ताला काटकर अंदर घुस गये।
तीन पेटी एवं आलमारी तोड़कर उसमें रखा सामान एक एलईडी टीवी, 10 हजार रुपये नगद उठा ले गये। तीनों पेटी घर से कुछ दूर टूटी हालत में मिली उसमें रखा सारा सामान गायब था। रविन्द्र तिवारी ने बताया की हार, चैन, दो अगूठी, एक एलईडी टीवी सहित दो लाख रुपये से अधिक का सामान उठा ले गये।
वहीं राजापुर गांव के ही देवी प्रसाद तिवारी के यहा भी घर का ताला तोड़कर जेवर पांच हजार नगदी समेत लाखो रूपये का सामान उठा ले गये। मौके पर पुलिस पहुचकर जांच करने के बाद वापस चली गयी। इसी तरह सरायहरिहर जमुनीपुर गाव मे रविवार की रात शैलेन्द्र मिश्र के घर चोरो ने घर का ताला तोड़कर लाखो रूपये का सामान उठा ले गये। सभी लोग बाम्बे रहते है घर का पर ताला लगा है। उसी का फायदा उठाकर चोर ने चोरी का अंजाम दिया।प्रधान गीता देवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।