सिकरारा, जौनपुर। क्षेत्र के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर में ग्राम प्रधान जयंत सिंह द्वारा निःशुल्क स्वेटर व्यवस्था के अंतर्गत विद्यालय में उपस्थित 89 छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित किया गया। जिसे पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित ग्राम प्रधान जयन्त सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा बच्चों की विद्यालय में उपस्थिति बढ़ाने व शिक्षा की गुणवत्ता की सुधार के लिए सराहनीय प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि शासन के कायाकल्प योजना के अंतर्गत विद्यालय में टाइल्स लगाने, नए शौचालय का निर्माण, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, प्रत्येक कमरों में ग्रीन बोर्ड, छत मरम्मत का प्रस्ताव खंड विकास अधिकारी के यहां भेज दिया गया है। जल्द ही उस पर कार्य शुरू हो जाएगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्र.अ. व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि विद्यालय निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। शिक्षा का स्तर भी विद्यालय के शिक्षकों के कठिन परिश्रम से लगातार बढ़ रहा है जिसका परिणाम है कि वर्तमान सत्र में विद्यालय की छात्र संख्या 62 से बढ़कर 145 हो गई है।
इस अवसर पर शिक्षक शिवम सिंह, अमर बहादुर यादव, दिनेश यादव, मंजू जैसवार, विवेक मिश्र, मनोज गुप्ता, माधुरी सिंह, संतरा देवी आदि उपस्थित रहे।