जौनपुर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा है कि भाजपा कोई अध्यादेश राम मंदिर निर्माण के लिए नहीं लाने वाली है। उन्होंने कहा कि मंदिर बनना चाहिए। देश में 9 लाख मंदिर है। इन मंदिरों पर राजपूत, मल्लाह, केवट, राजभर, नोनिया, पासी, चमार सहित सभी जातियों के लोगों को पुजारी बनाया जाना चाहिए। चढ़ावा भगवान नहीं लेते बल्कि पुजारी लेते हैं। ऐसे में उन्हें भी कुछ कमाने का मौका मिलेगा।
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा कह रही है कि कांग्रेस उसे रोक रही है। यह गलत है। देश और प्रदेश में सरकार भाजपा की है, उसे कोई रोक नहीं रहा है। बल्कि भाजपा दंगा कराकर वोट की राजनीति करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैं बधाई देना चाहता हूं मुसलमानों को कि उन्होंने भाजपा के इस मंसूबे पर पानी फेर दिया। जब अयोध्या में जुटान कर प्रदेश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकने की साजिश तैयार की गई थी।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उनके संबंध मायावती, अखिलेश, लालू, शिवपाल और अमित शाह से हैं। नेता सब एक हैं। ‌सिर्फ विरोध का दिखावा करते हैं और जनता को गुमराह करते हैं। सीएम योगी द्वारा हनुमान को दलित बोले जाने के बयान पर कहा कि राजस्थान में दलितों का वोट पाने के लिए हनुमान जी को ही दलित बता दिए। यह लोग कुछ भी कर सकते हैं और कह सकते हैं।