बदलापुर, जौनपुर। तहसील क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों की पढ़ाई व उन्हें मिलने वाली सुविधाओं में घोर लापरवाही बरती जा रही है। बच्चों को स्कूली शिक्षा के प्रति आकर्षित करने, बच्चों की अतिरिक्त पोषण उपलब्ध कराने एवं उनके स्वास्थ्य में सुधार लाने के उद्देश्य से शुरू की गई मध्यान्ह भोजन योजना का बदलापुर तहसील क्षेत्र के ग्राम छिटकापुर के प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को समुचित लाभ नहीं मिल पा रहा है। जबकि बच्चों को पौष्टिक आहार देने हेतु शासन की ओर से मैन्यू भी निर्धारित किया है। लेकिन मध्यान्ह भोजन वितरण करने वाले समूह संचालक मैन्यू को दरकिनार कर गुणवत्ताहीन भोजन ही बच्चों को परोस रहे हैं।
समाजसेवक आदर्श उपाध्याय निवासी ग्राम छिटकापुर  ने बताया कि प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के भोजन में लापरवाही बरतने के साथ ही अध्यापक भी बच्चों की पढ़ाई के साथ खिलवाड़ कर रहे है। छिटकापुर प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक रेनू उपाध्याय स्थानीय निवासी होने के बावजूद भी समय से विद्यालय नहीं पहुंचती हैं, जिससे पठन-पाठन में बच्चों को घोर कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।
इसकी सूचना पूर्व में उपजिलाधिकारी को दी गई थी किंतु प्रशासन  ने बात को दरकिनार कर दीया। जिसके चलते सोमवार को पुनः उक्त संबंध में मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिला अधिकारी सत्य प्रकाश को सौंपा गया। ज्ञापन सौंपने वालों में समय, नितिन यादव, महेश उपाध्याय, शिवम झा, पंकज मिश्रा, कल्लू पांडे आदि रहे।