नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर-मुंगराादशाहपुर रोड पर स्थित सरोखनपुर ग्राम के निकट शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे एक अनियंत्रित मारुती कार बाइक में टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे रखी ईट से जा टकराई जिससे तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
बताते है कि शुक्रवार की शाम 5 बजे मुंगराबादशाहपुर-जौनपुर मार्ग पर क्षेत्र के सरोखनपुर गाँव के सामने एक अनियंत्रित मारुती कार सामने से आ रही एक बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे रखी ईट से जा टकराई। जिससे बाइक सवार रमेश चन्द्र पटेल पुत्र राकेश पटेल में 23 वर्ष व विनोद कुमार पुत्र इन्द्र बहादुर उम्र 30 वर्ष निवासी रामपुर कला थाना मछलीशहर तथा सड़क के किनारे दुकान पर बैठे 82 वर्षीय सरोख्नपुर निवासी ग्रामीण बद्री प्रसाद पुत्र गिरधारी गम्भीर रूप से घायल हो गए।
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तत्काल प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय तत्काल घटनास्थल पर पहुँच कर तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया। जहाँ डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मारुती चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।