जौनपुर। चंदवक क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज रेहारी में आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद रामचरित्र निषाद ने कहा कि समाज व परिवार में जो विकृति उत्पन्न हो रही है उसके मूल में है संवाद हीनता। छात्राएं अपनी मां को अपना दोस्त बना लें समस्याएं स्वतः हल हो जाएगी। क्योंकि माता पिता से अच्छा कोई मित्र नहीं हो सकता। उन्होंने छात्र छात्राओं को सिख दी कि एकाग्रचित हो लक्ष्य की प्राप्ति हेतु कठिन परिश्रम करें क्योंकि यह समय जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है। शिक्षा से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है।

सांसद ने शिक्षा के व्यवसायीकरण पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मिशन व विज़न के स्थान पर विद्यालय व्यवसाय हो गया है। ऐसी परिस्थितियों में स्वयं को तैयार करें। विद्यालय के प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने विद्यालय की प्रगति विवरण प्रस्तुत किया। कहा कि कर्मठ सांसद का प्रधानमंत्री ने बूथ अध्यक्षों के संवाद कार्यक्रम में जिस प्रकार तारीफ की वह स्वागतयोग्य है। सांसद ने विद्यालय में सोलर पंप पेयजल के लिए देने की घोषणा की।
इससे पूर्व छात्राओं ने सरस्वती वंदना, स्वागत गीत प्रस्तुत किया। गणमान्य लोगों ने सांसद का माल्यार्पण कर स्वागत किया। प्रधानाचार्य गजराज सिंह ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता इंद्रजीत वर्मा व संचालन विपिन कुमार सिंह ने किया।
इस अवसर पर छोटेलाल यादव, दशरथ सिंह, विनय कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, अखिलेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष संजय पांडेय, साहब चौबे, विनोद सिंह आदि उपस्थित रहे।