जौनपुर। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बाइक सवार युवक समेत दो की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बक्शा थाना क्षेत्र के रसिकापुर मिठवा गांव निवासी रतन (२६) पुत्र बिस्सू बाइक से जौनपुर शहर की ओर आ रहा था। दोपहर करीब एक बजे वह लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद के पास पहुंचा था। हाईवे पर बने गड्डे में अनियंत्रित होकर वह बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। पीछे से आ रहा अज्ञात वाहन युवक के ऊपर से गुजर गया। उसके सिर में गंभीर चोट आने के चलते मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर शाहगंज से फैजाबाद की तरफ जा रहा टैंकर फैजाबाद मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप पहुंचा था। तभी टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित विद्युत पोल को तोड़ते हुए जयप्रकाश गौतम के मकान से टकरा गया। टैंकर पर सवार खलासी ललित मोहन (30) पुत्र हरीराम निवासी मीरनपुर थाना अकबरपुर जनपद अंबेडकरनगर गम्भीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं खुटहन थाना क्षेत्र के तिघरा तिराहे पर मंगलवार को दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सैद पनौली गाव निवासी अनुराग तिघरा बाजार से वापस घर लौट रहे थे । तिराहे पर अचानक बाइक से आ रहे उसी गाव निवासी मनोज से सीधी टक्कर हो गई। अनुराग घायल हो गए जबकि मनोज बाल बाल बच गया। घायल युवक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।