जौनपुर: उप मुख्यमंत्री ने किया बदलापुर महोत्सव का उद्घाटन | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, November 1, 2018

जौनपुर: उप मुख्यमंत्री ने किया बदलापुर महोत्सव का उद्घाटन | #AAPKIUMMID

  • उप मुख्यमंत्री ने 75 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 152 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

जौनपुर। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दीप प्रज्ज्वलित कर बदलापुर महोत्सव का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उप मुख्यमंत्री ने 75 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 152 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि ने बदलापुर महोत्सव की शुरुआत करने के लिए विधायक बदलापुर को बधाई देते हुए कहा कि उनका यह प्रयास अत्यन्त सरहनीय है। भविष्य में महोत्सव के लिए सरकार द्वारा वित्तीय सहायता प्रदान करने का प्रयास किया जायेगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार ’’सबका साथ, सबका विकास’’ के लिए संकल्पित है। डेढ़ साल में अब सड़कों पर गढ्डे नहीं हैं, अब कुछ जिलो का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। आज दुनिया का सबसे शक्तिशाली नेता और सरकार भारत के पास है। प्रयागराज का विकास के साथ ही जौनपुर और यूपी का विकास हो रहा है।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी किसानों, बेरोजगारों, छात्रों के हितों की सरकार है और जनता का सम्बन्ध भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब समग्र विकास हो रहा। बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा की मॉग पर मुख्य अतिथि ने चक रियहवा घाट पर शीघ्र पुल निर्माण शुरु कराने की घोषणा की। किसी किसान को यूरिया के लिए अब लाठी नहीं खानी पड़ती। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना सहित जनोपयोगी योजनाओं की उपलब्धियां बताई। वर्तमान में भष्ट्राचार पर लगाम लगायी गयी है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त प्रधानाध्यापक कृष्णदेव दुबे, अध्यापिका कमला देवी, सरस्वती देवी पत्नी स्व. लालबहादुर सिंह तथा राज्यपाल पुरस्कार प्राप्त दुर्गावती पाण्डेय एवं सत्यदेव सिंह को सम्मनित किया।
विशिष्ठ अतिथि राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि महोत्सव का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। इसके लिए आयोजक बधाई के पात्र है तथा ये क्षेत्रीय जनता के लिए एक उपहार है। महोत्सव की अध्यक्षता करते हुए सांसद केपी सिंह ने महोत्सव प्रारम्भ होने के लिए सभी को बधाई दिया। भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने भोजपुरी गीतों से सबका मन मोह लिया। महोत्सव में विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल लगाकर आम जनमानस को सरकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान की गयी।
इस अवसर पर विधायक केराकत दिनेश चन्द्र मिश्रा, मडि़याहॅू डा. लीना तिवारी, जिलाध्यक्ष भाजपा सुशील उपाध्याय, ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, राकेश वर्मा, सरदार सिंह, सजल सिंह, हेमंत तिवारी, जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी, मुख्य विकास अधिकारी गौरव वर्मा, पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह, पर्यटन अधिकारी वाराणसी कीर्तिमान श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी बदलापुर सहित अन्य अधिकारीगण एवं आम जनमानस उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad