जौनपुर। महराजगंज बाज़ार स्थित मोबाइल की दुकान में बीती चोरों ने दुकान में रखे मोबाइल व कैश से हाथ साफ कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच की, और डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम द्वारा भी कोई सफलता नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय थाना क्षेत्र के महराजगंज पड़ाव पर बदलापुर भालुआही निवासी आशीष अग्रहरि मोबाइल की दुकान चलाते हैं। रोज की भांति शनिवार सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला खुला देखकर दंग रह गए, जिसकी सूचना डायल 100 व एसओ महराजगंज को दी। मौके पर पहुंचे एसओ ने दुकान का शटर खुलवाया तो देखा कि दुकान में रखे सभी लगभग दर्जनों मोबाइल, चार्जर, रीचार्ज व कैश काउंटर से लगभग 50 हजार रुपये गायब थे। मोबाइल के डिब्बे बिखरे पड़े थे। कैश काउंटर का लॉक टूटा हुआ था।
पुलिस द्वारा डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। डॉग स्क्वायड पीछे के रास्ते से दुगौली होते हुए बाभनपुर पहुंच कर बैठ गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कैश काउंटर व मोबाइल के डिब्बे से फिंगर प्रिंट लिया। वहीं पुलिस व फोरेंसिक टीम ने आश्वासन दिया कि चोरी का खुलासा जल्द होगी। आये दिन हो रहे चोरी की घटनाओं से दुकानदार दहशत में हैं।