जौनपुर। जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजापुर प्रथम गांव के बगल स्थित तालाब में रविवार को नहाते समय डूबती एक लड़की को बचाने में 4 किशोरियों की मौत हो गयी। एक साथ गांव में 4 मौत से परिवार, गांव सहित पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गयी।

गांव में चारों तरफ केवल करूण-क्रंदन का माहौल व्याप्त है। मृतकों में 3 सगी बहनें थीं जबकि एक पड़ोस की बतायी गयी। बताया गया कि उक्त गांव निवासी पूजा पटेल 14 वर्ष पुत्री प्रकाश पटेल, रेनू पटेल 9 वर्ष पुत्री अच्छे लाल पटेल, रोमा पटेल 15 वर्ष पुत्री अच्छे लाल पटेल व अमीषा 7 वर्ष पुत्री अच्छे लाल पटेल गांव के ही बगल मैनपुर गांव में स्थित तालाब में नहाने गयी थी। वहां नहाने समय एक लड़की डूबने लगी जिसे बचाने के लिये एक-एक करके चारों किशोरियां तालाब में कूद गयीं।

एक-दूसरे को बचाने में सभी डूबने लगीं जिसकी जानकारी होने पर जुटे ग्रामीणों ने सभी को तालाब से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मड़ियाहूं ले गये जहां चारों की मृत्यु हो गयी। हादसे की जानकारी होने पर जहां परिजन सहित गांव व आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये, वहीं पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। मृतकों में से 3 सगी बहनें थीं जबकि एक पड़ोस की बतायी गयी। चारों तरफ केवल करूण-क्रंदन का माहौल ही कायम है।