जौनपुर। जिले में मारपीट की हुई घटनाओं में कुल 19 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के टेकारडीह गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक तरफ से शिव शंकर (37), सुरेन्द्र (35), रमाशंकर (40), शीला (30) पत्नी सुरेन्द्र तथा दूसरे पक्ष से लालचंद्र (३६) और उनकी पत्नी गायत्री (35) घायल हो गई। घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां शीला की हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर बरसठी के भदरांव गांव में दीवाल बनाने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गयी। गांव निवासी संतोष कुमार पाल अपने घर के बगल दीवाल बनवा रहे थे। पड़ोसी मठोरी पाल ने रास्ता अवरुद्ध होने की बात कहते हुए विरोध किया। इसी बात पर कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष से मठोरी पाल, राजीव,बबलू व दूसरे पक्ष से लालबहादुर पाल, राकेश, आशाराम को चोट आयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो से तहरीर लेकर एक पक्ष से मठोरी पाल, राजीव, बबलू, लोरिक व ग्राम प्रधान जसवन्त लाल मौर्य, व दूसरे पक्ष से संतोष पाल उर्फ लालबहादुर, राकेश, आशाराम, श्यामराज, व श्यामसूरत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
खेतासराय क्षेत्र के गरोठन गावं और नगर के जोगियाना वार्ड में मारपीट की अलग घटनाओं में कुल सात लोग घायल हो गए। गरोठन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष से शबनम (24) पुत्री जलालुद्दीन तथा दूसरे पक्ष से राबिया (35) पत्नी मुश्ताक अहमद घायल हो गई। जबकि नगर के जोगियाना वार्ड में सुबह शौच के लिए जा रही महिलाओं पर छींटाकशी को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष से मलका बानो (38) पत्नी दिलशाद, अबूशाद (27) पुत्र मुस्ताक तथा दूसरे पक्ष से सोनी (22), रइसुन (45) पत्नी उजागिर, हसीमुल (70) घायल हो गई । सभी का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी पर कराया गया । पुलिस ने दोनों तरफ से एनसीआर दर्ज कर लिया है।