बदलापुर, जौनपुर। कस्बे के बदलापुर खुर्द गांव स्थित चकरियहवा घाट पर पुल का निर्माण कराए जाने के संबंध में कांग्रेसियों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेसी नेता इंद्रमणि दूबे ने बताया कि कई वर्षों से ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए कई बार चकरियहवा घाट पर पुल निर्माण के लिए धरना प्रदर्शन किया गया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। किंतु प्रशासन से उन्हें केवल आश्वासन ही मिलता रहा है। आए दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए कांग्रेसियों ने शनिवार को बदलापुर तहसील में पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता इंद्रमणि दूबे ने कहा कि विगत कई वर्षों से हमारे द्वारा जन समस्याओं को देखते हुए लड़ाई लड़ी जा रही है किंतु प्रशासन इस तरफ ध्यान देने को तैयार नहीं है। शायद प्रशासन किसी बड़ी अनहोनी के होने का इंतजार कर रही है। अब हम कांग्रेसी एक अभियान चलाएंगे जिसमें हर गांव, हर घर जाकर लोगों के हस्ताक्षर कराकर पदयात्रा में सम्मिलित होने के लिए आग्रह करते हुए जन समस्याओं के निवारण के लिए आंदोलन करेंगे।
प्रदर्शन के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य जया दुबे, मुंशी रजा, विवेक यादव, महात्मा शुक्ला, सुरेन्द्र शर्मा, महेश उपाध्याय, जालिम सिंह, बृजेश दुबे, भवनेश मिश्रा, रमेश बिन्द, दिलीप खरवार आदि उपस्थित रहे।