जौनपुर: रोटरी क्लब ने आयोजित किया डांडिया उत्सव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, October 22, 2018

जौनपुर: रोटरी क्लब ने आयोजित किया डांडिया उत्सव | #AAPKIUMMID

  • सर्वश्रेष्ठ जोड़ी को किया गया सम्मानित

जौनपुर। रोटरी क्लब ने मैहर देवी स्थित धर्मशाला के प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ डांडिया उत्सव आयोजित किया गया। रोटरी क्लब के अध्यक्ष रवि मिंगलानी की अगुआई में क्लब के सदस्यों ने डांडिया उत्सव में प्रतिभाग किया। अध्यक्ष रवि मिंगलानी ने कहा कि आज के भागम भाग भरी जिंदगी में व्यक्ति को अपने परिवार के साथ खुशनुमा वक्त बिताने का मौका बहुत मुश्किल से मिलता है। जो कि किसी भी व्यक्ति के जीवन के खुशहाल होने का अभिन्न अंग होता है।

संदीप पांडेय एवं राजेन्द्र सिंह राज ने अपने भक्तिमय गीतों के जरिये उपस्थित सभी श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि रोटरी क्लब जौनपुर महज एक क्लब नहीं अपितु एक परिवार है जो समय समय पर इस प्रकार के आयोजन के माध्यम से अपने और अपनों के रिश्तों को और सशक्त करता है।
कार्यक्रम संयोजक अनिल गुप्ता एवं रविकांत जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार से रोटरी क्लब समाज सेवा में अग्रणी रहता है। उसी प्रकार से अपने परिवार को भी खुश रखने में कोई कमी नहीं छोड़ता है। डांडिया उत्सव के दौरान आयोजित प्रतियोगिता के निर्णायक के रूप में शर्मिला सिन्हा एवं ज्योति कपूर रही। सर्वश्रेष्ठ जोड़ी वर्ग में प्रथम पुरस्कार अमित कुमार पाण्डेय एवं प्रियंका पाण्डेय, द्वितीय पुरस्कार विशाल गुप्त एवं ऋचा गुप्ता, महिला एकल वर्ग में प्रथम पुरस्कार दीपशिखा चौरसिया एवं द्वितीय पुरस्कार दीपमाला जायसवाल, पुरूष एकल वर्ग में प्रथम पुरस्कार प्रदीप सेठ एवं द्वितीय पुरस्कार श्याम वर्मा को मिला।

निर्णायक मंडल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। आभार सचिव जयकिशन साहू जैकी ने व्यक्त किया। इस अवसर पर डाक्टर शैलेश सिंह, संजय गुप्ता, संजय बैंकर, शशांक सिंह रानू, संदीप पांडेय, अभिषेक गुप्ता सम्मी, केके मिश्रा, देवेंद्र सिंह पिंकू, अखिलेश श्रीवास्तव, अजय सेठ विक्की, विवेक प्रताप सेठी, अजय गुप्ता, संजय जायसवाल, मनीष गुप्ता, धर्मेंद्र सेठ, देवेश जी वैश्य, शिवांशु श्रीवास्तव, श्वेताभ रंजन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad