रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. चरण दास महंत ने काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, सांसदों और मंत्रियों द्वारा दिए गए बयानों पर एक साथ पलट-वार करते हुए कहा है कि कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता वह राहुल गांधी के बढ़ते हुए राजनीतिक कद के कारण भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता सदमे में आ गए हैं और इसीलिए विस्मयकारी बयानबाज़ी कर रहे हैं।

डॉ. महंत ने कहा कि टिकटों के बँटवारे के बाद भारतीय जनता पार्टी अपना कुनबा तो संभाल नहीं पा रही है इसीलिए अपना मन बहलाने के लिए बिना सोचे समझे बयानबाज़ी कर रही है। वैसे भी चला चली की बेला है इसलिए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को ऐसे नेताओं के बयानबाज़ी से ना पहले कभी कोई फर्क पड़ा था और ना आगे पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी अपने चुनावी एजेंडे के तहत अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनता तक पहुंचने का काम कर रही है और जनता को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 15 साल में किए गए भ्रष्टाचार और घोटालों से अवगत करा रही है तथा खुशी की बात यह है कि जनता को भी सब कुछ समझ आ चुका है और जनता का भरपूर साथ और सहयोग कांग्रेस पार्टी के साथ है।
डॉ. महंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यकीनन इस बार छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जा रही है और इसके बाद छत्तीसगढ़ के वासियों को इस 15 साल के भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से छुटकारा मिल जाएगा।