जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी बाजार के अफलेपुर में विगत दिनों हुए विशाल हत्याकांड में दो आरोपियों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो फरार बताए गए ।पकड़े गए आरोपियों के पास से एक बाइक पिस्टल कारतूस बरामद हुआ है।
जौनपुर-खुटहन मार्ग पर 15 अक्टूबर को अफलेपुर में नकाबपोश बदमाशों ने खोभरिया  गांव निवासी 22 वर्षीय विशाल उर्फ पोलार्ड यादव की गोली बरसा कर हत्या कर दी थी। जिसमें पुलिस ने कुल चार लोगों को आरोपी बनाया है।

आरोपी बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया था। बुधवार को करीब 3:30 बजे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आदमपुर मोड़ के पास घेराबंदी की और वहां से विशाल हत्याकांड में शामिल विपिन यादव उर्फ मखन्चु, सिन्टू यादव उर्फ मिथलेश निवासी बबरखा को धर दबोचा। इनके पास से एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल, एक कंट्रीमेड पिस्टल व दो 32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया। अन्य दो आरोपी पवन उर्फ गुरुदीन तथा मनोज कुमार को निवासी बबरखा को फरार बताया। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस हत्याकांड में तीन लोगों को शामिल थे।
आरोपियों को पकङने वाली टीम में थाना प्रभारी राजेश यादव, एसआई जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल बृजेश यादव, मिथिलेश सिंह, कन्हैया कुमार शामिल रहे। थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ धरपकङ का अभियान चलाया जा रहा है। विशाल हत्याकांड के अभी दो आरोपी फरार हैं। शीघ्र पकड़ लिए जाएंगे।