जौनपुर। मडिय़ाहूं कोतवाली क्षेत्र के रजमलपुर गांव में अपने भाई के साथ उसकी ससुराल आये छोटे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शुक्रवार को सुबह उसका शव घर के कमरे में पाया गया। शरीर पर चोट और गले में रस्सी से कसने जैसा निशान पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई और उसकी भाभी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बरोली निवासी प्रमेश पटेल (२७) की शादी तीन माह पूर्व माडिय़ाहूं कोतवाली क्षेत्र के रजमलपुर निवासी अमरनाथ पटेल की बेटी शर्मिला पटेल के साथ हुई थी। प्रमेश १० अक्तूबर को अपनी पत्नी शर्मिला व छोटे भाई दिनेश पटेल (२५) के साथ अपनी ससुराल आया था। अमरनाथ पटेल के अनुसार गुरुवार की शाम दोनो भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।
शुक्रवार की सुबह दिनेश का शव एक कमरे में पाया गया। मृतक के शरीर पर चोट व गले मे रस्सी से कसे होने का निशान था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई प्रमेश व उसकी भाभी शर्मिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
सीओ रामभुवन यादव का कहना है कि अमरनाथ पटेल ने की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही युवक की मौत की असली वजह पता चल सकेगी।