शाहगंज, जौनपुर। जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव के पास सोमवार को सुबह करीब सात बजे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।
पुलिस ने तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। दो संदिग्ध ट्रकों को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। मृत युवक जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा और इजरी गांव के थे। इनमें दो युवक बीएससी के छात्र थे। प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने के लिए कादीपुर जा रहे थे। बाइक उनका साथी चला रहा था। किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था।
जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी मुन्नालाल मौर्य का बेटा दीपक मौर्य (19) और इजरी गांव निवासी रायसाहब सिंह के पुत्र जुगल सिंह (22) श्री विश्वनाथ पीजी कालेज कलान सुल्तानपुर के बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र थे। उनका परीक्षा केंद्र संत पीजी कालेज कादीपुर में था जहां प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने के लिए दोनों अपने साथी शुभम् उपाध्याय (21) पुत्र सुनील कुमार उपाध्याय निवासी इजरी के साथ सुबह बाइक से निकले थे। सुबह करीब सात बजे तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर मजडीहा गांव के समीप पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए।

उधर खेतासराय में भरत मिलाप सम्पन्न कराकर लौट रहे उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव तीनों को अपनी गाड़ी से राजकीय चिकित्सालय शाहगंज पहुंचाया। जहां डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने दो संदिग्ध ट्रकों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आधार कार्ड व शैक्षिक प्रमाण पत्रों के आधार पर मृतकों की पहचान कर उनके परिवार के लोगों को सूचना दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। घटना की खबर लगते ही उनके नात रिश्तेदार भी पहुंच गए जिससे अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।
उधर पोस्टमार्टम के बाद तीनों का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दो संदिग्ध ट्रकों के कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।