जौनपुर। चंदवक बाजार में शनिवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान मामूली बात को लेकर अराजकतत्वों ने बवाल कर दिया। अराजकतत्वों ने आधा दर्जन ठेले पलट दिए। वहीं दर्जन भर गाड़ियों के शीशे भी तोड़ डाले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन बवालियों को हिरासत में लिया और किसी तरह मूर्ति विसर्जित करायी। पुलिस ने चंदवक निवासी श्रीराम सोनकर की तहरीर पर चार नामजद व दर्जन भर अज्ञात के खिलाफ मारपीट व एससी एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

क्षेत्र के गोनौली गांव में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए गाजे बाजे के साथ गोमती नदी के किनारे वरमलपुर बागीचे में बने अस्थायी तालाब में ले जा रहे थे। प्रतिमा चंदवक बाजार में पहुचीं। इसी बीच एक ठेले से वाहन टकरा गया। इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसी दौरान अराजकतत्वों ने अशोक सोनकर, गुलाब सोनकर, श्रीराम सोनकर सहित आधा दर्जन ठेलों को पलटने के साथ ही कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए। बाजार निवासी सुदामा पांडेय के दरवाजे पर खड़ी टबेरा का भी शीशा तोड़ा।
सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते ही जहां कई अराजकतत्व भाग गए। वहीं आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। चंदवक निवासी श्रीराम सोनकर की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद व दर्जनभर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर कर चार लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।