रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरण दास महंत ने जेसीसी (जे) के सुप्रीमों अजीत जोगी के चुनाव ना लड़ने की घोषणा करने पर चुटकी लेते हुए कहा है कि असलियत में अजीत जोगी को चुनाव लड़ना ही नहीं था क्योंकि अजीत जोगी शुरुआत से ही अपने आप को चर्चा में बनाए रखने के लिए कोई न कोई नाटकीय जुगत करते रहते हैं और अब उनके चुनाव ना लड़ने की घोषणा से यह बात उन्होंने स्वयं ही साबित कर दी है।

डॉ. चरण दास महंत ने आगे कहा कि अजीत जोगी और डॉ रमन सिंह के आपसी रिश्तों में कितने गर्माहट है और कितनी निकटता है, यह पूरे देश को पता है और अब ऐसा प्रतीत होता है कि राजनांदगांव से डॉ रमन सिंह के खिलाफ चुनाव ना लड़ने की यह जो घोषणा अजीत जोगी ने की है यह उनकी मित्रता के फलस्वरूप ही है।
डॉ. चरण दास महंत ने आखिर में कहा कि अजीत जोगी को कांग्रेस पार्टी ने सब कुछ दिया, लेकिन उन्होंने न जाने किस कारण वश कांग्रेस में रहते हुए भी हर बार कांग्रेस का ही प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से नुकसान किया है, जिसका फायदा हमेशा ही भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहा और इस चुनाव के पूर्व भी भले ही वे कांग्रेस पार्टी में न हों और उन्होंने अपनी अलग पार्टी बना ली हो लेकिन प्रतीत यही होता है कि मंशा आज भी उनकी भाजपा को फायदा पहुंचाने की ही है। किंतु अब इस बार छत्तीसगढ़ की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है क्योंकि “वक्त है बदलाव का”।