जौनपुर: सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत, नौ लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, October 20, 2018

जौनपुर: सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत, नौ लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार और शनिवार को हुए सड़क हादसों में बालिका समेत दो लोगों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए।
बदलापुर के पुरानीबाजार गांव के पास शुक्रवार को हाईवे पर गिट्टी उतार रहे ट्रक की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गयी। ट्रक चालक मजदूर बलबीर गौतम (30) निवासी ग्राम शोभवा थाना कोतवाली आसपुर देवसरा जनपद प्रतापगढ़ का शव बोलेरो में रखकर उसके घर चला गया। मृतक के पिता शोभनाथ गौतम की तहरीर पर थाना बदलापुर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केश दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

उधर बरसठी थाना क्षेत्र के कूसा गांव के लोग वरूणा नदी के पास बने कुंड में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जित कर लौट रहे थे। वे गांव में ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे थे तभीसामने से आ रहे मूर्ति लदे ट्रैक्टर से बगल से धक्का लग गया। जिसे ट्रैक्टर पर सवार कूसा गांव निवासी तेज बहादुर गौतम की सात वर्षीय बच्ची साधना और उसकी बहन चांदनी ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ी। साधना की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चांदनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक तथा कार के बीच आमने सामने हुई भिड़न्त में कार सवार लखनऊ निवासी शंकर (50) उनकी पत्नी ऊषा (45) तथा पुत्री भूमिका (12) घायल हो गई। शुक्रवार की सुबह वे दर्शन के लिए वाराणसी जा रहे थे।
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर बाजार में तेज रफ्तार बाइक के धक्के से दस वर्षीय बालक मेहौड़ा गांव निवासी राजेश का बेटा साहिल घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कोरापट्टी गांव निवासी लक्ष्मन चौधरी(६०), उनका साला लालबहादुर (२०), दीपक बनवासी (१७) और लक्ष्मन का पौत्र मोहित (२) एक ही बाइक पर सवार होकर पचहटिया से घर लौट रहे थे। शनिवार की शाम को धरनीधरपुर के पास पहुंचे थे तभी १०८ एंबुलेंस की चपेट में आकर घायल हो गए। लक्ष्मन, लालबहादुर और दीपक को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया।



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad