जौनपुर। युवाओं की संस्था जेसीआई जौनपुर क्लासिक द्वारा विजय दशमी के पावन अवसर पर आयोजित मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन की शोभायात्रा में मेलार्थियों के सेवार्थ संस्थाध्यक्ष मधुसूदन बैंकर की अध्यक्षता में निःशुल्क प्राथमिक चिकित्सा व निःशुल्क जलपान का कैम्प कोतवाली चौराहे पर लगाया गया।

कैम्प का शुभारम्भ मण्डल डायरेक्टर विशाल गुप्ता ने किया। कैम्प के माध्यम से रातभर में 148 लोगों की प्राथमिक चिकित्सा डा. हृदय मोहन केसरवानी द्वारा किया गया। इसके अलावा मेलार्थियों के लिए जलपान की व्यवस्था की गई। साथ ही नशा निषेध, रक्तदान व नेत्रदान के प्रति भी लोगों को संस्था द्वारा जागरूक किया गया। कोतवाली चौराहे के अतिरिक्त संस्था द्वारा सुतहट्टी चौराहा स्थित बैंकर्स प्लाजा पर भी आम जन के लिए निःशुल्क पेयजल की व्यवस्था किया गया।
इस अवसर पर सचिव कार्तिक सेठी, जेसीरेट चेयरपर्सन रेनू बैंकर, राजीव साहू, अजय गुप्ता, श्यामजी सेठ, नीरज अग्रहरी, प्रमोद बैंकर, राजेश अग्रहरी, प्रदीप सेठ, राजेन्द्र सेठ, राजेन्द्र मौर्य एडवोकेट, अभिताष गुप्ता, चन्द्रशेखर गुप्ता, अरविन्द बैंकर, डा. शिव प्रसाद गुप्ता आदि उपस्थित रहे। आभार संस्थाध्यक्ष मधुसूदन बैंकर ने व्यक्त किया।