जौनपुर। सिकरारा बाजार में बीती रात वाराणसी तथा मुंगराबादशाहपुर के लाग एवं झांकी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। मौका था दुर्गा पूजा पर्व का समापन समारोह का। शिव तांडव, शिव पार्वती विवाह, कृष्ण रास लीला, भक्त प्रह्लाद की भक्ति, श्री कृष्ण सुदामा मित्रता जैसे कथानकों के आधार पर तैयार की गयी लाग और झांकियों ने लोगों को भोर में चार बजे तक बांधे रखा।

जय भवानी चौकी समिति के अध्यक्ष शानू मोदनवाल व संरक्षक विजय मोदनवाल की अध्यक्षता में रात नौ बजे से भरतपुर मोड़ के शुभम स्वीट हाउस के पास से निकली झांकी 11 बजे दुर्गापूजा पंडाल पर पहुंची। रास्ते भर सड़क के किनारे स्थित मकान पर से लोगों ने पुष्प वर्षा किया। पण्डाल पर भव्य आरती की गई।
आरती के समय कलाकारों की नृत्य नाटिका ने सभी को अभिभूत कर दिया। वहां से रात 12 बजे सिकरारा चौराहा पर लोगों ने चौकी के सभी कलाकारों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। फिर प्रारम्भ हुआ मुंगराबादशाहपुर व वाराणसी से आए कलाकारों का शिव तांडव, शिव पर्वती विवाह, राधाकृष्ण रास लीला, श्री कृष्ण सुदामा मित्रता, भक्त प्रह्लाद को अभय दान जैसी झांकियो का प्रदर्शन किया। दर्शक भोर में चार बजे तक कार्यक्रम का आनन्द लेते रहे।
इस मौके पर प्रमुख रूप से सुनील मोदनवाल, आनन्द, अमित, अनन्त कुमार, अतुल मोदनवाल, राज कुमार जायसवाल, रितेश चौरसिया, शिवानन्द, रोहित गौड़ आदि मौजूद रहे।