जौनपुर। शारदीय नवरात्रि पर जहां जिला मुख्यालय पर लगे पूजन पण्डालों में दर्शनार्थियों की भीड़ उमड़ रही है, वहीं तहसीलों गावों में भी लोगों की भीड़ कम नहीं दिख रही है। शाहगंज रोडवेज में लगा पूजन पण्डाल का अलग ही महत्व देखने को मिल रहा है।
श्री शाहगंज दुर्गा पूजा समिति के तत्वावधान पर प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी दुर्गा पूजा के  पावन अवसर पर भव्य काल्पनिक पूजा पंडाल का आयोजन किया गया है। पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव 'ललई' के छोटे भाई मनोज यादव 'गल्लू' द्वारा शाहगंज रोडवेज निकट भव्य पूजा पंडाल का आकर्षक निर्माण कराया गया है। मालूम हो यह पूजा पंडाल का निर्माण विगत कई वर्षों से किया जा रहा है।

पूजा समिति संस्थापक मनोज यादव 'गल्लू' ने कहा कि इस वर्ष दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर भव्य पूजा पंडाल का निर्माण कराया गया। यह पूजा पंडाल किसी स्थान का नकल नहीं है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष काल्पनिक पूजा पंडाल का आकर्षक रूप दिया गया है। पूजा पंडाल को प्लाईवुड से तैयार किया गया है। अंदर थर्माकोल से सजावट में एक से बढ़ कर एक आकरती उभर कर सामने आती है।
सतरंगी लाइटिंग की छटा बिखेर रही रंग
पंडाल की सुंदरता में लाइटिंग चार चांद लगा दिया है।  बेहरीन कारीगरों को आकर्षक लाइटिंग कारिगरों को कार्यभार सौंपा गया है। कारीगर दिन-रात की मेहनत कर पूजा पंडाल को सतरंगी लाइटिंग की छटा देने में तनमय से अभी भी जुटे हुए हैं।