जौनपुर। जौनपुर स्थित मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के बिशुनपुर गांव में मंगलवार की दोपहर एक हैण्डपम्प रिपेयर करते समय तीन मजदूरों की झुलसने से मौत हो गई।
नेवढ़िया थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में हैंडपंप सही करते समय मंगलवार को बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

उक्त गांव निवासी मदन लाल यादव के दरवाजे पर लगा इंडिया मार्क टू हैंडपंप खराब हो गया था। मरम्मत करने के लिए नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन गांव निवासी सुभाष चंद्र साहू (65) व जलालपुर थाना इलाके के कोर्री गांव के कुलदीप यादव उर्फ करिया (18) आए थे। विशुनपुर गांव का ही अमर नाथ यादव (40) सहयोग कर रहा था। दोपहर करीब तीन बजे बोरिंग की गई पाइप को निकाला तो वह ऊपर से गुजरे बिजली के हाईटेंशन तार से स्पर्श हो गया। पाइप में करेंट प्रवाहित होने से तीनों झुलस गए। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई।
ग्रामीणों ने किसी तरह से पाइप को तार से छुड़ाया। लेकिन तब तक तीनों की बुरी तरह से झुलस जाने के कारण मौके पर ही मौत हो चुकी थी। हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने यह कहते हुए शवों को पुलिस को कब्जे में लेने से रोक दिया कि पहले उच्चाधिकारी मौके पर आए। मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने का एेलान करें। तभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया जाएगा।