सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ एससी एसटी एक्ट तथा भारतीय दण्ड संहिता की धारा 354 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

जानकारी के अनुसार गत बुधवार को गांव का एक युवक अपने दो मित्रों के साथ गांव की दुकान पर खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहा था। उसी समय पड़ोस के ही गांव की युवती दुकान पर सामान खरीदने के लिए आई। युवक द्वारा आपसी बातचीत को अपने ऊपर समझकर युवती अपशब्द कहती तीनों से भिड़ गयी। जिस पर हरिश्चंद्र ने पहले उसे समझाया लेकिन वह और उग्र हो गयी जिस पर युवक ने उसे दो थप्पड़ मार दिया। इसी बात को लेकर युवती थाने पहुंच गयी और युवक के खिलाफ छेड़खानी करने, मारने पीटने अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मामले में लिखित तहरीर दी।
पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर हीं रही थी कि इसी बीच युवती प्रकरण को लेकर क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव के यहां फरियाद लेकर पहुंच गयी। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक सरपतहां भैया शिव प्रसाद सिंह ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ एस-सी एसटी एक्ट तथा भारतीय दण्ड संहिता की धारा 354 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया।