जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मुरादगंज के पास सोमवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे ट्रक की चपेट में आने से साइकल सवार तीन बच्चे घायल हो गए। बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की मदद से जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक ट्रक का इंजन और टायर जलकर नष्ट हो गया।

मुरादगंज निवासी जिलाजीत चौहान का बेटा पवन (12), शेर बहादुर का बेटा अंकित (7) और उदय चौहान की पांच वर्षीय बेटी पलक एक साथ साइकल से गांव में किसी ब्रह्मभोज में शामिल होकर लौट रहे थे। साइकल पवन चला रहा था जबकि पलक और अंकित बैठे थे। साम को करीब साढ़े सात बजे वे साइकल से घर के पास हाईवे पर पहुंचे थे तभी जौनपुर शहर से बदलापुर की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए। बच्चों को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पोल से टकराकर खाई में चला गया।
स्थानीय लोगों की मदद से तीनों बच्चों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। इधर घटना से गुस्साए गांव के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक में आग लगा दी। सूचना पर लाइनबाजार थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड भी पहुंच गया। फायर ब्रिगेड की मदद से जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक ट्रक का इंजन और आगे के दोनो टायर जलकर नष्ट हो गए। हादसे के बाद चालक और खलासी दोनों ट्रक छोड़कर फरार हो गए।