जौनपुर। जिले में अलग अलग स्थानों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान किशोर समेत दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। चंदवक में किशोर गोमती नदी में डूब गया जबकि बरसठी में युवक निगोह के पास तालाब में डूब गया।
डोभी क्षेत्र के छोनापुर गांंव निवासी 16 वर्षीय मनीष राजभर पुत्र वीरेंद्र प्रतिमा विसर्जन के लिए चंदवक स्थित गोमती नदी के तटपर बने कुंड पर गया था। प्रतिमा विसर्जन के बाद वह गांव के राहुल, सुरेन्द्र, रानू,अजय आदि के साथ गोमती नदी में नहाने के लिए चला गया। नहाते समय मनीष समेत उसके चारो साथी डूबने लगे।

साथ में रिश्तेदारी में आए गाजीपुर के बहदिया निवासी सूबेदार राजभर व छोंना पुर निवासी राजू ने साहस दिखाते हुए सुरेंद्र, राहुल अजय और रानू को बचा लिया लेकिन मनीष डूब गया। किशोर के नदी में डूबने की खबर पर भीड़ लग गई। स्थानीय गोता खोर राजबली के साथ दर्जन भर गोताखोर के मदद से शव की तलाश की गई। तीन घंटे बाद शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं बरसठी के निगोह बाजार के लोग प्रतिमा विसर्जन के लिए गहली गांव में स्थित तालाब पर गये थे। जहां विसर्जन के दौरान 35 वर्षीय रमेश की गहरे पानी मे चले जाने से डूब कर मौत हो गयी।काफी खोजने के बाद उसका शव पानी से बरामद हुआ।