मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के परसपुर गांव में बुधवार की रात घर से दुर्गा पण्डाल घुमने गई किशोरी को बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर भागने लगे। युवती को अगवा देख ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों का पीछा कर लिया। अपहरणकर्ता के चंगुल से युवती को छुड़ाने के लिए उनपर डंडा फेंक दिया। जिसके चलते अपरहण कर्ताओं की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर रखे गिट्टी पर गिर पलट गई। जिसके चलते युवती की मौके पर मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी मछलीशहर में भर्ती कराया गया जहां पर युवक की हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परसुपुर गाँव निवासी राजेश पटेल की 17 वर्षीय पुत्री रिंकी बुधवार को गांव में सजे पंडाल को देखने के लिये गई थी। इसी बीच तीन युवकों ने युवती को अगवा कर अपनी बाइक पर अगवा कर लिए। उसके चारों लोग सवार होकर भागने लगे। पंडाल से युवती को अगवा होने की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने उनका पीछा कर लिया। इस दौरान अपहरणकर्ता जब मुस्तफाबाद के समीप पहुंचे उसी समय पीछा कर रहे ग्रामीणों ने अपहरणकर्ताओं पर डंडा फेंक दिया। जिसके चलते बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जितेंद्र पटेल पुत्र नन्हकू पटेल निवासी सजाईकला गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
उसके दो साथियों तौफीक पुत्र गुलशेर अली एंव मुख्तार पुत्र फ़क़रीदे निवासी सजाईकला को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाबत लोगों द्वारा तरह तरह की चर्चाएं की जा रही है। इस मामले में सीओ अवधेश शुक्ला का कहना है कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।