• देवी जागरण में सम्मिलित होने से मिलती है मन को शांति: कुंवर राजदीप सिंह
  • श्री दुर्गा पूजा समिति अहमद खां मंडी में हुआ देवी जागरण, विशाल भंडारे का आयोजन

जौनपुर। जिले में धूमधाम से दुर्गा पूजा का त्योहार मनाया जा रहा है। जिस तरह से महाराष्ट्र में प्रदेश के लोग गणपति पूजा मनाते हैं उसी की तर्ज पर यहां दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। जगह-जगह मां के पूजन पंडाल स्थापित किये जाते है जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से पूजन पंडालों पर पहुंचते है। देवी जागरण और विशाल भण्डारा का आयोजन कर समितियां इस महाउत्सव में चार चाँद लगाने का कार्य करती है। यह बातें महाराष्ट्र प्रदेश के बसपा प्रभारी एवं उद्योगपति अशोक सिंह ने कही। वह महाअष्ठमी पर श्री दुर्गा पूजा समिति अहमद खां मण्डी द्वारा आयोजित देवी जागरण, विशाल भंडारा के अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पहला ऐसा अवसर है जिसमें मुझे मां के अलग-अलग पूजन पंडालों पर जाने का अवसर मिला। मां अम्बे के दरबार में जो भी भक्त आता है मां उसकी झोली भर देती है। देवी जागरण में गायक मनोज सोनी कोमल ने साथी कलाकारों के साथ शानदार प्रस्तुति दी जिस पर लोग झूमने पर मजबूर हो गये।
विशिष्ट अतिथि टीडीपीजी कालेज छात्र संघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कुंवर राजदीप सिंह ने कहा कि माता रानी के दरबार में जो भी भक्त आया मां ने उसकी मुरादें पूरी की हैं। मां के दरबार में चाहे वह राजा हो या रंक सब एक बराबर है। इस तरह के कार्यक्रमों में सम्मिलित होने से मन को शांति मिलती है।

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष नंद लाल मौर्या और उनकी टीम ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम् भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर शिखर द्विवेदी, अभिनव सिंह मोंटी, सहयोग फाउण्डेशन के अध्यक्ष सौरभ सिंह विक्की, अजीत श्रीवास्तव, रॉबिन श्रीवास्तव, राजेश मौर्या आदि उपस्थित रहे।