जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर नगर स्थित जंघई रोड शिव लहरी मार्केट में शक्रवार को श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड का भव्य उद्घाटन हुआ।
कार्यालय के उद्घाटन समारोह में उत्तर प्रदेश जोनल मैनेजर आशीष पांडेय के साथ ट्रेनिंग मैनेजर अजय सिंह मौजूद रहे। जोनल मैनेजर आशीष पांडेय ने कहा कि जौनपुर जनपद के मुंगराबादशाहपुर में कार्यालय का यह उद्घाटन बहुत ही ऐतिहासिक साबित होगा। स्टेट बैंक के मैनेजर दिव्य ज्योति यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

उन्होंने मुगराबादशाहपुर ब्रांच मैनेजर जय प्रकाश यादव की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यों से लोगों के दिलों को जीत लिया है। श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस बीमा कंपनी बीमा के क्षेत्र में बहुत बेहतर कार्य कर रही है जिसमें बहुत ही कम मूल्य पर ग्राहकों को बेहतर लाभ देने की कोशिश की जा रही है।
जौनपुर के क्लस्टर मैनेजर राम आशीष यादव ने कहा कि मुंगराबादशाहपुर में खुले इस कार्यालय से निश्चित रुप से आसपास के क्षेत्रों के लोग बीमा क्षेत्र में लाभ उठा सकेंगे। मुंगराबादशाहपुर के ब्रांच मैनेजर जय प्रकाश यादव ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह कंपनी तथा लोगों के विश्वास को बनाकर अपने कार्यों से अपनी मंजिल तक का सफर तय करेंगे।
इस अवसर पर प्रेरक संघ ​के जिला उपाध्यक्ष व युवा भारत पतंजलि जौनपुर के जिला महाविद्यालय प्रभारी राज यादव, रमेश यादव, आशीष, मुलायम यादव, नितिन यादव, अजय यादव, अरविंद यादव, प्रदीप यादव, जितेंद्र यादव, कपिल देव यादव एडवोकेट, डॉ. हरिशंकर पटेल, डॉ. कृष्ण यादव आदि मौजूद रहे।