जौनपुर। न्यूरो रोग विशेषज्ञ डा. शशि प्रताप सिंह ने कहा कि कम खर्च में बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता होगी। तीस बेड के अस्पताल में तीन बेड पर मरीजों का मु्फ्त में इलाज किया जाएगा। सैनिकों और विधवाओं का प्राथमिकता के आधार पर इलाज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शहर के पालिटेक्निक चौराहा के पास सोमवार को शिवाय न्यूरो ट्रामा एण्ड सेंटर फार वूमेन हेल्थ का उद्घाटन किया जाएगा। बीपीएल के लिए ओपीडी की फीस कम रखी जाएगी। अस्पताल में तीस बेड की व्यवस्था की जाएगी। जिसमें एक आईसीयू और दो जनरल बेड पर फर्जी होने वाले बीपीए धारकों का मु्फ्त में इलाज किया जाएगा। न्यूरो ट्रामा सर्जरी शुरू होने से जिले के लोगों को इलाज के लिए दूसरे जिलों में नहीं जाना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद लोगों को शीघ्र उपचार की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। जिले में अभी तक न्यूरो सर्जरी की व्यवस्था नहीं थी। इस केंद्र पर लैप्रोस्कोपिक सर्जन की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इनफर्टिलिटी एण्ड हाई रिस्क प्रेगनेंसी चिकित्सा विशेषज्ञ डा. प्रियंका सिंह चौहान मरीजों का इलाज करेेंगी। उन्होंने कहा कि सोमवार 22 अक्तूबर को अस्पातल का उद्धघाटन किया जाएगा।