जौनरपुर: जौनपुर में हुई नकदी समेत 14 लाख की चोरी | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, October 11, 2018

जौनरपुर: जौनपुर में हुई नकदी समेत 14 लाख की चोरी | #AAPKIUMMID

  • मुंगराबादशाहपुर, मीरगंज और केराकत कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना

जौनरपुर। जिले के मुंगराबादशाहपुर और मीरगंज थाना क्षेत्र में दूकान और मकानों से चोरों ने बुधवार की रात नकदी व जेवरात समेत करीब 14 लाख का माल पार कर दिया। जयपालपुर गांव में चोरों ने सो रहे लोगों के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर घर को खंगाल डाला। सुबह चोरी का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।
मुंगराबादशाहपुर एवं सतहरिया प्रतिनिधि के अनुसार मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के पास राजेन्द्र पटेल की रेडीमेड गारमेंट की दुकान का पीछे का दरवाजा तोड़कर 20 हजार नकदी, साड़ी ,पैंट, टी-शर्ट, सूट इनवर्टर बैट्री आदि चोर उठा ले गए। चोरी गए सामान की कीमत एक लाख से अधिक है। दूकानदार राजेन्द्र पटेल ने बताया कि सुबह जब सोकर उठे तो दुकान का पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। दूकान में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। एक लाख से अधिक का माल चोरों ने पार कर दिया।

इसी थाना क्षेत्र जायपालपुर गांव निवासी एंव ग्राम प्रधान अजीत पटेल के घर के पीछे लगी खिड़की को काटकर घुसे चोरों ने 43 हजार नगदी और एक लाख से अधिक के आभूषण उठा ले गए। घर के अंदर खटपट की आवाज होने पर परिवार के लोग जाग गए। जबतक लोग घर के अंदर पहुंचे तो चोर फरार हो गए थे। यहीं से करीब एक सौ मीटर दूरी पर स्थित शील चन्द्र विश्वकर्मा के घर में छत के रास्ते घुसे चोर आंगन में उतरे और जिन कमरों में लोग सो रहे थे उसका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। फिर चोरों ने इत्मिनान से पूरे घर को खगांल डाला।
शील चन्द्र विश्वकर्मा के मुताबिक चोरों ने दो लाख की नगदी, सोने के दो हार, झुमका, चेन, लाकेट, कंगन सहित चांदी के सामान उठा ले गये जिसकी कुल कीमत पांच लाख से अधिक है। पीडि़त ने बताया कि सुबह जब सोकर उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद मिला। फोन पर सूचना दी। गांव के लोग घर पहूंचे और दरवाजा खोला तो बाहर निकले। देखा बगर के कमरे का दरवाजा खुला था और सारा सामान बिखरा हुआ था। लोहे के बक्स व आलमारी का ताला टूटा हुआ था। उसमें रखा माल गायब था।
उधर मीरगंज थाना क्षेत्र के अलापुर गांव निवासी राम जियावन यादव का परिवार मुंबई रहता है। घर में ताला बंद था। बुधवार की रात चोरो ने चैनल का ताला तोड़कर घर अंदर घुसे कमरो का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात समेत पांच लाख से अधिक का माल चोर उठा ले गए। सुबह घर का ताला टूटा देख पड़ोस के लोगों ने पुलिस को और पीडि़त को भी फोन पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई है। मुफ़्तीगंज प्रतिनिधि के अनुसार केराकत कोतवाली के पतौरा मल्लूपुर गांव निवासी नन्हकू सरोज के मकान का ताला तोड़कर इनवट्रर और बैट्री पार कर दिया। बगल में स्थित भारत भारती शिशु मंदिर के दो कमरों का ताला तोड़ चोरी का असफल प्रयास किया।




नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad