बांदा। शुक्रवार की शाम घर से निकले मजदूर युवक ने रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव में रहने वाला राजकरन (40) पुत्र मोतीलाल अपनी ससुराल स्योढ़ा गिरवां में कई वर्षों से रह रहा था। शुक्रवार की शाम को राजकरन अपने घर में यह कहकर निकला कि वह मजदूरी करने के लिए शहर जा रहा है। शहर आए राजकरन ने रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।
सुबह रेलवे ट्रैक पर लोगों ने शव पड़ा देखा तो जीआरपी को सूचना दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान मिले मोबाइल और आधार कार्ड के जरिए मृतक की शिनाख्त की और परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी।
मृतक के बड़े भाई राजकुमार ने बताया कि उसके भाई राजकरन ने ससुराल में ही चार बिस्वा जमीन खरीदी थी। उस दौरान उसने जमीन अपनी सास के नाम करवा दी थी। राजकरन अपनी जमीन वापस लेना चाहता था, लेकिन ससुरालीजन उसे बार-बार टरका रहे थे।
बताया कि राजकरन मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके तीन पुत्र और एक पुत्री है। पत्नी सुशीला गर्भवती है।