गोण्डा। पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के यहां उनके भाई की मौत पर शनिवार को सांत्वना देने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर जमकर भड़ास निकाली। कहा कि देश की हालत खराब है। मोदी-योगी हर मोर्चे पर फेल हो गए हैं।
रोहिंग्या के मुद्दे पर कहा कि हमारी संस्कृति ऐसी है कि हमारे यहां जो भी आया हमने उसको सम्मान दिया। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि पूरी धरती ही हमारा परिवार है तो फिर रोहिंग्या पर ऐसा विरोधाभास क्यों? पूर्व मुख्यमंत्री बाईरोड पर शनिवार को पूर्वमंत्री के भंभुआ स्थित आवास पर पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस सड़क से मैं आया हूं हर तरफ गड्ढे ही दिखाई पड़े। कहा कि योगी जी अब तो सरकार बनाए 17 महीने हो गए, केन्द्र में भी आपकी सरकार है, सड़क के लिए बजट क्यों नहीं दे रहे हैं। उन्होंने बाढ़ पर कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि घाघरा की धारा ही मोड़ देंगे। लेकिन उनको यह नहीं पता कि धारा मोड़ने से ही बाढ़ आती है। देश में बढ़ती महंगाई पर कहा कि आज डीजल-पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं। रुपए की हालत पतली होती जा रही है।
आखिर कहां चला गया स्वदेशी अभियान। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह पंडित सिंह, पूर्व विधायक नन्दिता शुक्ला, चेयरमैन शमीम अहमद अच्छन, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे, बैजनाथ सिंह, कमरुद्दीन आदि रहे।