ये राजकुमार राव की पहली सोलो फिल्म है जिसे बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है। राजकुमार राव स्टार फिल्म ‘स्त्री’ को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है और पहले दिन की बढ़िया कमाई करने के बाद दूसरे दिन यानि की शनिवार को भी फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। इस फिल्म के रिव्यूज बेहतरीन आए थे और दर्शकों की ओर से भी इस फिल्म को वाहवाही मिली थी। ‘वर्ड ऑफ माउथ’ का इस फिल्म को भरपूर फायदा हुआ और दूसरे दिन भी इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया।
फिल्म ने दूसरे दिन बढ़िया प्रदर्शन करते हुए अब तक कुल 17.69 करोड़ रुपये कमा लिए हैं जो कि एक बेहतरीन आंकड़ा है। फिल्म रिलीज के पहले दिन के मुकाबले इसने दूसरे दिन दोगुने से भी ज्यादा की कमाई की और इसी के चलते ये बेहतरीन आंकड़ा हासिल करने में फिल्म ने सफलता हासिल की है।पहले दिन ये फिल्म कुल 6.82 करोड़ रुपये कमा पाई थी जबकि शनिवार को फिल्म ने कुल 10.87 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। फिल्म के इस प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पहले हफ्ते में इस हिसाब से 30 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।
इस साल रिलीज हुई ये दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इससे पहले इस साल रिलीज हुई अभय देयोल और पत्रलेखा की फिल्म ‘नानू की जानू’ भी इसी जौनर की कहानी थी लेकिन ये दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर पाई थी। इसके उलट राजकुमार राव की ये फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चला गई और पहले दिन के अच्छे प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन इसने शानदार प्रदर्शन किया है।
ये राजकुमार राव की पहली सोलो फिल्म है जिसे बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है। इससे पहले रिलीज हुईं राजकुमार राव की पिछली दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का प्यार तो नहीं मिला था लेकिन उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई थी। राजकुमार राव की ये दोनों फिल्में ‘ओमेर्टा’ और ‘फन्ने खां’ थी। ऐसे में इस फिल्म के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें थी। खास बात ये भी थी कि ये फिल्म राजकुमार राव के जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुई थी और उन्हें दर्शकों से अच्छा तोहफा देकर गई है