लखनऊ। निगोहाँ थाना क्षेत्र  के लालपुर गांव में सीसी रोड पर एक दबंग द्वारा जबरन दीवार बनाए जाने का विरोध करना गांव की महिलाओं को महंगा पड़ गया। दबंग अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमे पांच महिलाओं सहित 6 लोग घायल हो गे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिलाओं को उपचार के लिए सीएचसी भेजने के साथ ही दोनो पक्षो की तहरीर पर  मारपीट ,बलबा, छेड़छाड़  समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
लालपुर गांव निवासी सरस्वती ने बताया कि गांव के ही रहने वाले रामदीन व उसके भाई मैकू द्वारा गांव के ही सीसी रोड पर अपने घर से आगे बढ़ाकर दीवार खड़ी कर रहा था। इसी रास्ते से वह और उसके परिवार के लोग बने शौचालय में शौच के लिए जाते है। दबंग द्वारा दीवार खड़ी करने पर उसको शौच के लिए रास्ता बंद हो रहा था। इस बात का जब उसने इसका विरोध किया तो दबंग ने अपने परिवारीजनों व कुछ साथियों के साथ लाठी डंडे व धारदार हथियार से सरस्वती के घर पर हमला कर दिया। वहीं इस मारपीट में सरस्वती की तरफ से सरस्वती, शिवा, बरखा,पिंकी,राजरानी व दूसरे पक्ष से रामदीन घायल हो गए।वहीं मारपीट के मामले में ग्रामीणों की माने तो यह मामला पिछले कई दिनों से चल रहा है,
बीती देर शाम को निगोहां पुलिस ने दोनों पक्षों को तलब किया था,जिसमें रामदीन को सख्त लहजे में हिदायत दी थी कि विवादित स्थान पर निर्माण नहीं करना।और दोनों पक्षों में सुलहनामा भी हुआ था।फिर भी सुबह रामदीन ने निर्माण शुरू करा दिया उसी के चलते विवाद हुआ।