महमूदाबाद/सीतापुर। महमूदाबाद कस्बे में जियो सिम के शुरूआती दौर में जहां अच्छी इण्टरनेट गति को लेकर ग्राहक कॉफी हतोत्साहित थे अब वही ग्राहक जियो सिम की इण्टरनेट की धीमी स्पीड के कारण परेशान है। 
विदित हो कि इण्टरनेट की दुनिया में अपनी प्लानिंग के तहत कम्पनी के मालिक मुकेश अम्बानी ने फ्री में डाटा, कालिंग आदि सुविधाये ग्राहको को दिये जाने का एलान किया था और उसी के तहत लोगों को फ्री में जियो सिम दिये, बताया जाता है कि इस समय क्षेत्र में तकरीबन आठ से दस हजार तक जियो के कस्टमर हैै शुरूआत में लोगों ने काफी सिम लाईन लगकर खरीदे किन्तु आज यह स्थिति है कि जियो सिम खरीदने के नाम पर लोग नाक भौं सिकोड लेते है और उसका एक मात्र कारण यह बताया जाता है कि इस समय अन्य जगहो की अपेक्षा यहां पर इसकी इण्टरनेट गति बहुत ही धीमी गति से आती है जिसके कारण जियो सिम से वीडियो कालिंग, कालिंग व इण्टरनेट सर्फिंग व डाउनलोेड को लेकर हो रहे अवरोध के कारण जियों ग्राहकों में काफी रोष ब्याप्त है।
जियो के कई ग्राहको ने बताया कि कम्पनी का कोई भी अधिकारी इसका निरीक्षण कर सकता है कि महमूदाबाद में जियो की नेटवर्किंग ब्यवस्था ध्वस्त है या नही, स्थानीय कस्बे सहित क्षेत्र के कई जियो धारक ग्राहको ने कम्पनी से मांग की है कि धीमी इण्टरनेट गति में तत्काल सुधार लाये जाने की कार्यवाही की जानी चाहिये जिससे ग्राहकों को असुविधा न हो।