पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी गई शब्द, कविता और नृत्य से श्रधांजलि
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न से सम्मानित श्री अटल बिहारी बाजपई जो उन्ही के लिखी कविताओं,उन्ही को समर्पित गीतों पर शांतिपूर्ण प्रस्तुति के द्वारा श्रधांजलि दी गई।गर्व फाउंडेशन एन्ड चौरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस श्रधांजलि कार्यक्रम में शहर की गणमान्य हस्तियों सहित मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी शिरकत की।


श्रधांजलि के इस कार्यक्रम की शुरुआत अटल बिहारी जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करके की गई। कार्यक्रम में छोटे बच्चो ने अटल जी की लिखी एवं बड़ो ने अटल जी को समर्पित स्वयं लिखी कविताओं का पाठ किया।ताकि अलग न हो भाई बहन शार्ट फिल्म की कलाकार वागीशा पंत ने अटल जी की कविता पढ़ने के साथ ही  अटल जी को समर्पित गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। नृत्य के क्षेत्र को समर्पित संस्था भाग्यश्रियंम अकादमी के पदाधिकारियों विद्या भूषण सोनी एवं मंजू श्रीवास्तव ने संगीतमय कविता की प्रस्तुति दी।गर्व फाउंडेशन की अध्यक्ष श्वेता तिवारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जनता के हृदय में हमेशा जिंदा रहेगें और उनके लिखी कविता सदैव लोगो के हृदय में आवज बनाती रहेगी।
मौके पर गर्व फाउंडेशन के उपाध्यक्ष अनुपम तिवारी एवं सामाजिक कार्यक्रमो में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाली ईशा सिंह,डॉ अदिति शर्मा त्रिपाठी,सलोनी खन्ना,पायल मुखर्जी,भावना सिंह सुमिता चतुर्वेदी एवं सरिता सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के उपरांत कविता पाठ करने वाले एवं अटल जी को शांत नृत्य श्रधांजलि देने वाले सहयोगियों को प्रोत्साहन स्वरूप सम्मानित किया गया।