ग्रेटर नोएडा। जेवर क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पहले हुए एक नाबालिग किशोरी के साथ अगवा कर रेप मामले में पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जेवर के एक गांव के एक व्यक्ति ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ उनकी नाबालिग बेटी के साथ अगवा कर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस ने किशोरी द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीडिता के पिता ने मुकदमा लिखाया है कि उसकी 16 साल की बेटी दूसरे गांव में 24 अगस्त को सिलाई सीखने गई थी। जहां से शाम करीब 4 बजे लौटते समय रास्ते मे एक बाइक पर सवार नकाबपोश दो युवकों ने उसको अगवा कर लिया था, दोनो उसे खुर्जा की ओर ले गए और जंगल मे जाकर उसे जबरन नशीला पदार्थ पिलाया और रात भर रेप किया। जिसके बाद आरोपी उसे गांव दस्तमपुर के जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे। वहीं परिवार ने समझा कि बारिश होने के कारण उनकी बेटी सिलाई सिखाने वाली के घर ही रुक गई है। अगली सुबह गांव के लोगों ने किशोरी को मदहोशी की हालत में जंगल देखा और उसके परिवार को सूचना दी।
सूचना मिलने पर परिवार के लोग किशोरी को लेकर अपने घर गए और पूरी तरह होश में आने पर किशोरी ने आप बीती अपने परिवार को सुनाई। जिसके बाद परिवार के लोग किशोरी को लेकर जेवर कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत की। आरोप है कि उस समय पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। अब एक सप्ताह बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। जेवर कोतवाली इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि पहले कोई शिकायत नही मिली थी। पीड़ित पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।