जौनपुर। सिंगरामऊ कस्बे में स्थित महाकाली मंदिर में नाबालिग लड़की को भगाकर शादी करने पहुंचे युवक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लड़की को महिला कांस्टेबल के साथ मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी को बदलापुर थाना क्षेत्र के खजूरन गांव निवासी युवक एक पखवारा पूर्व बहला फुसलाकर भगा ले गया था। लड़की के पिता के अनुसार वह पति पत्नी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के घर गए थे। उनकी बेटी घर पर अकेले थी।

उसी दौरान बदलापुर थाना क्षेत्र के खजूरन गांव निवासी लालजी खरवार उनके घर पर पहुंचा और शादी का झांसा देकर उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया था। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में लगी थी। तभी मंगलवार को सिंगरामऊ पुलिस को खबर लगी कि नाबालिग लड़की को भगाने वाला युवक उसे लेकर शादी करने के लिए मां काली मंदिर पहुंच गया है।
पुलिस ने मंदिर से ही दोनों को पकड़कर थाने ले आई। जहां लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने लड़की को महिला कांस्टेबल के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी युवक बदलापुर थाना क्षेत्र के खजुरन गांव निवासी लवकुस खरवार के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिय।