जौनपुर: जेसीआई क्लासिक ने नशामुक्ति रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, September 13, 2018

जौनपुर: जेसीआई क्लासिक ने नशामुक्ति रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया | #AAPKIUMMID

जौनपुर। नशा व्यक्ति व समाज दोनों को खोखला बना देती है स्वस्थ व्यक्ति ही अच्छे समाज का निर्माण कर सकता है आज की युवा पीढ़ी दृगभ्रमित है। उन्हें सही मार्गदर्शन की आवश्यक्ता है युवाओं को अपनी सोच सकरात्मक बनानी होगी क्योंकि आज का युवा ही देश का भविष्य है। नशा करने वाला व्यक्ति खुद के साथ ही अपने परिवार को भी बर्बाद करता है। हम सभी को इसके लिए जागरूक होना होगा।


यह बाते जेसीआई जौनपुर क्लासिक द्वारा जेसी सप्ताह के पांचवें दिन युएनएसडीजी 11 के तहत नशा निषेध जागरूकता रैली को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राजा श्री कृष्ण दत्त इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री डॉ. सत्यराम प्रजापति ने कही। संस्थाध्यक्ष मधुसूदन बैंकर की अध्यक्षता में नगर के अटाला मस्जिद से एक रैली नशामुक्ति के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से निकाली गई जो नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई एतिहासिक शाही किला के समीप इण्टर कॉलेज के प्रांगण में समाप्त हुआ। रैली के समापन पर सभी लोगों ने नशामुक्ति हेतु खुद को और अन्य लोगों को जागरूक करते रहने का संकल्प लिया।


विशिष्ट अतिथि के रूप में उप प्रधानाचार्य श्री अशोक मिश्रा ने संस्था की इस जागरूकता अभियान की सराहना किया। संस्थाध्यक्ष मधुसूदन ने कहा संस्था स्वस्थ एवं सुखी समाज के निर्माण हेतु लोगो को जागरूक कर रही है। सप्ताह चेयरमैन विष्णु सहाय ने कहा युवा पीढ़ी को अपनी सोच में बदलाव लाकर अपना भविष्य बेहतर बनाना होगा। प्रोग्राम डायरेक्टर प्रदीप सेठ ने रैली में शामिल लोगों का स्वागत किया सभी के प्रति आभार सचिव कार्तिक सेठी ने व्यक्त किया। रैली में एनसीसी के बच्चों का विशेष सहयोग रहा। रैली में शामिल लोग माईक द्वारा व हाथों में श्लोगन लिखी तख्तियां लेकर लोगों को जागरूक कर रहे थे।
इस मौके पर इ. हसन अब्बास, मनीष मोदनवाल, अमित गुप्ता, राजेन्द्र सेठ, शशि गुप्ता, राजेश किशोर श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, संजीव साहू, सुजीत अग्रहरी सी. ए., श्याम जी सेठ, विनोद गुप्ता, रवि शर्मा, अमित पाण्डेय, अभिताष गुप्ता इत्यादी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad