• वाराणसी में हुआ अंतिम संस्कार, तमाम लोगों ने दी भावभीनी विदाई

जौनपुर। जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक डा. आर.सी. गुप्ता का मंगलवार की रात हृदय गति रूक जाने से निधन हो गया जिसकी जानकारी होने पर परिजन सहित चिकित्सा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी। देखते ही देखते सिटी स्टेशन के रेलवे क्रासिंग के पास स्थित गुप्ता हास्पिटल में बने उनके आवास पर लोगों का तांता लग गया।
जानकारी होने पर वरिष्ठ चिकित्सक डा. मनमोहन सिंह, डा. रजनीश श्रीवास्तव, डा. लाल बहादुर सिद्धार्थ, डा. विनोद कन्नौजिया, डा. अतुल श्रीवास्तव, डा. संदीप सिंह, डा. आरए मौर्य सहित तमाम चिकित्सकों के अलावा चिकित्सा से जुड़े लोग, राजनीतिज्ञ, समाजसेवी, गणमान्य लोग, परिचितों ने पहुंचकर डा. गुप्ता को नम आंखों से श्रद्धांजलि दिया। परिजनों के अनुसार 3 भाइयों में मध्य क्रम के डा. गुप्ता को कोई संतान नहीं थी।
वह ओलन्दगंज में गुप्ता एक्सरे व सिटी रेलवे स्टेशन के पास गुप्ता हास्पिटल के माध्यम से समाजसेवा करते थे। उनका अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर हुआ जहां उपस्थित तमाम लोगों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दिया। बता दंे कि स्व. गुप्ता भाजपा के युवा नेता एवं समाजसेवी पीयूष जायसवाल के चचेरे भाई एवं ईशा हास्पिटल के मैनेजर मनीष गुप्ता के चाचा थे।