जौनपुर। जेसी सप्ताह के 5वें दिन जेसीआई शाहगंज शक्ति द्वारा एण्टी नारकोटिक ड्राइव के समर्थन में सेट थॉमस इण्टर कालेज  के छात्र-छात्राओं को नशा मुक्त रहने व लोगों को इसके लिये प्रेरित करने की शपथ दिलायी गयी।
साथ ही कालेज परिसर में स्लो साइकिल प्रतिस्पर्धा का आयोजन हुआ जिसमें 200 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। छात्र वर्ग में सत्यम मौर्य विजेता व सचिन कुमार  उप विजेता रहे। वहीं छात्राओं में ईशा शकील खान विजेता व भूमि मोदनवाल उप विजेता रही।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा. राजकुमार मिश्र ने बच्चों से नशा मुक्त भारत का सपना साकार करने में सहयोग की अपील किया। विशिष्ट अतिथि फादर सोनू ने बच्चों को सारी बुराइयों से दूर रहते हुये अपने लक्ष्य की दिशा में बढ़ने के लिये प्रेरित किया। संस्थाध्यक्ष डा. रूचि मिश्रा ने बताया कि कालेज में यह कार्यक्रम आयोजित करने का उद्देश्य देश के भविष्य को नशे के खतरों से आगाह करने के साथ धैर्यपूर्वक अपने लक्ष्य की प्राप्ति के प्रयासों के लिये प्रेरित करना है।
इस अवसर पर जेसी सप्ताह अध्यक्ष रीता जायसवाल, अनामिका मिश्रा, अल्का गुप्ता, एकता नीलम, संगीता जायसवाल, अन्जू मिश्रा, जेसीआई शाहगंज सिटी के अध्यक्ष अभिषेक अग्रहरि, श्यामजी गुप्ता, दीपक सिंह, अनिल सिंह, अजय गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में कार्यक्रम संयोजक पूनम जायसवाल ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।