लखनऊ: पीजीआई इलाके मे कैशियर को गोली मारने वाला शूटर उन्नाव में गिरफ्तार | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, September 25, 2018

लखनऊ: पीजीआई इलाके मे कैशियर को गोली मारने वाला शूटर उन्नाव में गिरफ्तार | #AAPKIUMMID

लखनऊ। दस दिन पूर्व लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र मे गोली मार कर कत्ल किए गए यूको बैंक के कैशियर राहुल कुमार सिंह की सुपारी लेकर से मौत की नींद सुलाने वाले शूटर अजगैन उन्नाव निवासी गुडडू उर्फ दीपक सिंह को भले ही लखनऊ पुलिस नही पकड़ पाई लेकिन वो कानून के शिकजे से बच नही पाया गुडडू उर्फ दीपक को आज उन्नाव की स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप तिवारी ने मुखबिर की सूचना पर नवाब गज के पास से गिरफतार कर राहुल कुमार सिंह की हत्या मे प्रयुक्त तमन्चा तीन जिन्दा कारतूस एक खोखा कारतूस एक मोटर साईकिल बरामद कर ली है। जबकि सोमवार को पीजीआई पुलिस राहुल कुमार सिंह हत्याकाण्ड के मामले मे लोकेन्द्र प्रताप सिंह, मानवेन्द्र प्रताप सिंह, तेज बहादुर सिंह व अनिल सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है। 



गिरफ्तार किए गए लोगो के कुबूल नामे के बाद पुलिस को पता चला था की लोकेन्द्र ने भाडे के हत्यारे दीपक सिंह उर्फ गुडडू और सूरजपाल लोध से 50 हजार रूपए मे सौदा कर हत्या की सुपारी दी थी पुलिस फरार दीपक सिंह उर्फ गुडडू और सूरजपाल लोध की तलाश कर रही थी उधर उन्नाव पुलिस भी इन फरार अभियुक्तो की तलाश मे थी तभी पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की राहुल कुमार सिंह हत्याकाण्ड मे फरार गुडडू उर्फ दीपक नवाबगंज के आसपास मौजूद है उन्नाव की स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप तिवारी ने इन्स्पेक्टर अजगैन अनिल कुमार सिंह और हमराह पुलिस फोर्स के साथ नवाबगंज के पास घेरा बन्दी कर हत्या अभियुक्त गुडडू उर्फ दीपक को धर दबोचा। आपको बता दे की गोसाईगंज यूको बैंक की शाखा के 42 वर्षीय कैशियर राहुल कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उन्नाव पुलिस के अनुसार लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने तीन महीने पहले राहुल की हत्या का ताना बाना बुना था 20 हजार रूपए पहले दिए गए थे। लोकेन्द्र राहुल से रंजिश रखता था जिसकी वजह से उसने उसकी हत्या कर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची और इसी महीने की 14 तारीख को राहुल की हत्या कर दी गई।


शाम के समय पीजीआई इलाके मे हुई इस सनसनी खेज घटना को लखनऊ पुलिस ने भी चुनौती के रूप मे लिया था और महज 10 दिनो के भीतर हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया था। इस हत्याकाण्ड को अन्जाम देने वाले एक आरोपी को उन्नाव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया अब एक आरोपी की गिरफ्तारी शेष रह गई है। सूरजपाल लोध की पुलिस शिददत से तलाश कर रह है।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad